Thursday 24 March 2016

Ladki ko patane ka most popular tarika in hindi

Ladki ko patane ka tarika
प्यार एक अहसास है या एक भाव, इसे समझना बेहद मुश्किल है. किसी के लिए तो प्यार जीने का सबब है तो किसी को प्यार मौत की अंनत गहराइयों में लेकर जाता है. प्यार की चाहत सबको होती है. इसके लोभ से अच्छे-अच्छे योगी भी नहीं बच पाए हैं. अगर आप भी प्यार के नाम अपना खाता खोलना चाहते हैं और इस सावन अपने लिए कोई सजनी ढूंढ़ना चाहते हैं तो नीचे की कुछ लाइनें सिर्फ आपके लिए ही हैं.



Dating Tips for Men

जिस तरह लड़कियां शॉपिंग करते समय अपने कपड़े चुनने के लिए परेशान रहती हैं उसी तरह लड़के भी अकसर अपने लिए प्रेमिका ढूंढ़ने के लिए बड़े चूजी होते हैं. यूं तो लड़के आशिकी की दुनिया में “भंवरे” कहे जाते हैं लेकिन यह भंवरे भी अकसर फूल को पहचानने में गलती कर बैठते हैं. लड़की को कैसे इंप्रेस करें, लड़की से कैसे बात करें, कैसी लड़की चुनें, ऐसे कई सवाल हैं जो लड़कों के दिमाग में अकसर रहते हैं.



How to Flirt with Girls

अगर आपके दिमाग में भी ऐसे ही कुछ सवाल हैं तो यह रहे आपके जवाब:

प्लानिंग है जरूरी: अगर आपको एक अच्‍छी गर्लफ्रेंड की तलाश है तो पहले यह तय कर लें कि आपको किस तरह की लड़की चाहिए? उसमें क्‍या खूबी होनी चाहिए? अगर एक बार सही फैसला कर लिया तो आपको अपनी राह मिल जाएगी.

जांच पड़ताल भी कर लें: अब सीधी सी बात है कि अगर आप गर्लफ्रेंड बनाने जा रहे हैं तो आपको अपना टाइम, मनी सब उसके साथ शेयर करना पड़ेगा और जब इतनी सारी चीजें बांटनी हैं तो क्यूं ना लड़की के बारे में सब जांच पड़ताल कर लें, जैसे: लड़की की पढ़ाई-लिखाई, उसके विचार या फिर उसकी उम्र आदि.

खुद भी तो संवर ले: याद रखें हर कोई प्रेम-नगर का राजकुमार नहीं हो सकता लेकिन किसी लड़की के दिल का राजकुमार बनने के लिए आपको सुंदर होना जरूरी नहीं. आप भी गुड लुकिंग और स्‍मार्ट लग सकते हैं अगर आप अपने अंदर कुछ बेहतरीन स्‍किल्‍स डेवेलप कर लें तो.

आत्मविश्वास: खुद के अंदर किसी भी लड़की से बात करने का आत्‍मविश्‍वास जगाएं. जो भी झिझक और शर्म हो उसे दूर करने की कोशिश करें .

जगह का रखें ख्याल: जैसा देश वैसा वेष. अब आपको एक सात्विक गर्लफ्रेंड चाहिए तो वह आपको डिस्को या पब में नहीं मिलेगी और अगर आपको मॉर्डन विचारों वाली लड़की की तलाश है तो मंदिर जाकर सर फोड़ने से कोई लाभ नहीं.

ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं लड़कियां: आमतौर पर लड़कियां अपने दिल के कमरे में एक दबंग को देखना पसंद करती हैं जो अपनी दिल की बात उनको खुल कर और बिना डरे हुए बताते हैं. तो देर किस बात की, थोड़ी-सी हिम्‍मत दिखाइए और सामने रख दीजिए अपने दिल की बात.



ladki ko impress karne ka most popular tarika in hindi

No comments:

Post a Comment