Friday 25 March 2016

ladki ko pahela kiss kaise kare most popular tarika in hindi

Ladki ko kiss kaise kare

कॉलेज के शुरुआती दिनों में आपको भी अपनी ड्रीम गर्ल मिल गई है.



उसके साथ कुछ पल बिताने के लिए आप भी लेक्चर पर लेक्चर बंक कर रहे हैं.



हर दिन गर्लफ्रेंड के क़रीब आने के लिए आप अपने कॉमन फ्रेंड तो कभी उसकी सहेलियों को मिन्नतें कर हैं. बात बन जाने पर अब आप अपनी गर्लफ्रेंड के रसीले होंठों पर अपना फर्स्ट किस करना चाहते हैं.


ladki patane ka tarika most populer tarika in hindi
लेकिन परेशान हैं. कैसे आगे बढे?



तो चलिए हम आपकी परेशानी दूर कर देते हैं और बताते है कि कैसे करें गर्लफ्रेंड को पहला किस …..



माहौल का रखें ख्याल



हो सकता है कि आप बहुत बोल्ड और बिंदास हों, लेकिन ज़रूरी नहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी ऐसी हो. इसलिए अपने रिश्ते को लम्बा चलाने और अपने प्यार को प्यार करने के लिए आसपास के माहौल का विशेष ध्यान रखें. अपनी सहजता के साथ उसकी सहजता का भी ध्यान रखें।



नेचरल हो



आप अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार किस करने जा रहे हैं, ना कि कोई फ्यूचर इन्वेस्टमेंट, जो अच्छी तरह से प्लान से प्लान करके या फिर सभी दोस्तों से राय लेकर या इंटरनेट और टीवी का सहारा लेकर किया जाता है. गर्लफ्रेंड के होंठों पर आपका प्यारभरा किस भी उसे इम्प्रेस कर सकता है, इसलिए जितना हो सके नेचरल रहें.



सरप्राइज़ हो



पहले किस के बारे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड को पहले से ही पता चल जाए तो आपका इम्प्रेशन डाउन हो सकता है. उसे इस बात की भनक भी न लगने दें. यक़ीन मानिये आपकी इस अदा की वो क़ायल हो जाएगी।



फ्रेश रहें



अपनी दिलरुबा को पहली बार किस करने जा रहे हैं आप. ऐसे में अगर आपके दांत गंदे सांसों से बदबू आएगी तो बात बिगड़ सकती है, इसलिए अच्छी तरह से सफ़ाई करके जाएं और अपने लुक का भी विशेष ध्यान रखें.



रोमांटिक हो



अक्सर लड़कियों को फिल्मों के हीरो और उनका रोमांस बहुत पसंद आता है. ऐसे में आप मौक़े को भी ख़ास बनाने के लिए उसके हीरो की तरह पेश आएं. कमरे में स्लो आवाज़ में रोमांटिक सांग लगाएं और फिर गर्लफ्रेंड के क़रीब जाएं.



इन ख़ास तरीक़ों से आप अपने पहले किस को यादगार बना सकते हैं, लेकिन इससे भी ज़्यादा ज़रूरी है आपकी गर्लफ्रेंड का कम्फर्ट लेवल। जब तक वो इस स्थिति के लिए तैयार न हों, आप उससे ज़बर्दस्ती न करें.


No comments:

Post a Comment