Thursday 24 March 2016

Agar aapne new blogger banaye hoto usme post kaise likehe steps

Agar aapne apna new blogger banaya hai to mai apko bataunga ke usme aap
Post kaise likhe bas apko mere diye huye step par chalna hoga

Step1:aap ke left side me NEW POST hai is par click kare
Jaise chitr me bataya gaya hai

Step2:ab apke saamne kuch is parkar ka window open hoga
Apko sabse pahele apke left side me compose par click kare
Ab apko ek achhi badi post likhni hai post acchi likhne ke baad aap publish
Kardijye ab aapne apne blogger par post likhdi hai par post 5000word ki
Post likhna ttake aapke post zyada se zyada log padhe






1.Pehle Title box me Post apni post ka title dalna hai

2.Bade Box me aapko apni post likhni hai jo aap karna chahte ho, isme posts ke liye kaafi achhe Features or tools hai jinse aap apne post ko achhe se Customize kr sakte ho, jaise aap post me image, Video, Link,Font color,Under line etc. ko Use  kar sakte ho.

3. Post complete karne ke Baad me Aapko Top-Right side me publish ka button dikhega waha par click kare or aapki post publish ho jaaygi uske baad apni post ko dekhne ke Liye  , Apne Dashboard me View Blog pe click kare.

Aapne Successfully apne blogger blog me post kardi hai...

aapko ye post achhi lagi to please ise jarur share kare... agar aapka koi doubt ho comment me bataye...

No comments:

Post a Comment