Wednesday 30 March 2016

aapke jivan me ye 5 badlao laaye ladki zarur pat jaygi pakka


क्या कॉलेज की बेंच पर आपके बग़ल में बैठने वाली अभी तक कोई नहीं?



क्या आप भी हर लड़की की ओर चाहत भरी नज़रों से देखते हैं?



क्या लेक्चर बंक करने का बहाना आज भी आप खोज रहे हैं?



क्या लंच टाइम में आप सिर्फ़ दूसरों की गर्लफ़्रेंड के साथ हँसी- मज़ाक़ कर रहे हैं और अपनी गर्लफ़्रेंड के सपने देख रहे हैं?



तो छोड़िए टेंशन और अपनाइए ये टिप्स।
ladki ko date par lejane se pahe ye6 tarike apnaye


यक़ीन मानिए कुछ ही दिनों के अंदर लड़की होगी आपकी बाँहों में और आप होंगे सातवें आसमान पर।



बदलें कपड़ों का स्टाइल



अगर अब तक आप कॉलेज में कुछ भी पहनकर चले आते थे , ये सोचकर कि आपको देखता ही कौन है, तो अब सँभल जाइए। आपके ड्रोसिंग सेंस की लड़कियाँ बहुत चर्चा करती हैं। जींस, टीशर्ट आदि पहनें।



बात करने का तरीक़ा



बात करने का आपका तरीक़ा लड़कियों को पास और दूर करता है। आप अगर बिल्कुल टपोरियों की तरह बात करते हैं, तो भी लड़कियाँ आपसे दूर भागती हैं और भाई साहब जैसे बात करने पर भी। इसलिए इसपर विशेष ध्यान दें। लड़कियों से सलीक़े से बात करें।



बी रियल



लड़कों की आदत होती है कि वो बहुत ज़्यादा डींग हाँकते हैं। इस तरह के लड़कों से भी लड़कियाँ दूरी बनाकर रखती हैं। आप जैसे हैं वैसे ही दूसरों के सामने दिखाएँ। झूठ बोलकर अपनी पर्सनालिटी को निखारने की ग़लती आप पर भारी पड़ सकती है।



तारीफ़ करें



अगर आपको कोई लड़की पसंद है तो उसकी तारीफ़ करें। अपने दोस्तों के सामने और उस लड़की के पीछे भी। भूलकर भी दोस्तों के बीच उसकी बुराई न करें।



थोड़ा नॉलेज भी है ज़रूरी



सिर्फ़ स्टाउल से ही काम नहीं चलेगा। कॉलेज में लड़की पर इंप्रेशन ज़माने के लिए थोड़ा ज्ञान भी होना चाहिए। पढ़ाई में ठीक होने पर लड़कियाँ आपसे हेल्प माँगेगी और आपका इंप्रेशन उन पर ज़्यादा होगा।



ये थे हमारे टिप्स आप चाहें तो अपने तरीक़े से भी अपनी गर्लफ़्रेंड बना सकते हाँ। हमारी ओर से आपको ऑल द बेस्ट।

No comments:

Post a Comment